Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentCensor Board cut intimate scene of Animal Film 2023: सेंसर बोर्ड ने...

Censor Board cut intimate scene of Animal Film 2023: सेंसर बोर्ड ने एनिमल फिल्म के इंटिमेट सन पर चलाई कैची , हिंदी शब्द पर भी आपत्ति

Censor Board cut intimate scene of Animal Film : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का दर्शकों के बीच काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है अभी हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया है।

Censor Board cut intimate scene of Animal Film

इस फिल्म में रश्मिका मंडाना और रणबीर कपूर के बीच कई इंटीमेट सीन्स है, जिस पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। साथ ही इस फिल्म के इंटीमेट सीन की वजह से रश्मिका मंदाना का वह वादा भी समाप्त हो जाता है जिसमें उन्होंने कही थी कि मैं कभी इंटीमेट सीन नहीं दूंगी।

Censor Board cut intimate scene of Animal Film
Ranbir-Rashmika intimate scene of Animal film

अब  देखना दिलचस्प होगा की रश्मिका ने इस फिल्म के खातिर अपने प्रॉमिस को तो कुर्बान कर दिया  Censor Board cut intimate scene of Animal Film के बाद दर्शकों का क्या रुझान रहता है ? वैसे उम्मीद है कि जिस तरह का जिस तरह का क्रेज इस फिल्म के लिए दर्शकों के बीच बना हुआ है ,उससे तो ऐसा ही लगता है कि या फिल्म सफलता के झंडे गाड़ेगी।

Animal Film रिलीज़ होने की तारीख

अभी हाल ही में Animal Film के मेकर्स ने मुंबई में एक फ्री रिलीज इवेंट रखा था । इस इवेंट में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती तथा साउथ के भी बड़े-बड़े कलाकार नजर आए थे। इन दिनों  एनिमल फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि Censor Board इस फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट के तहत सिनेमाघर में रिलीज करने की अनुमति दी है। साथ ही Animal Film से कुछ intimate scene तथा तथा डायलॉग को हटाने के लिए कहा गया है। इस फिल्म में काफी हिंसक सीन भी है इस कारण सेंसर बोर्ड ने 18 साल से नीचे वाले बच्चों के लिए इस फिल्म को उपयुक्त नहीं माना।

यह फिल्म सिनेमाघर में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। Animal Film के लिए पूरा देश नॉर्थ से लेकर साउथ तक  एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल निगेटिव भूमिका में हैं। दर्शक रणबीर कपूर और बॉबी देओल को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है। दर्शकों के एक्साइटमेंट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने वाली है।

 

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

 

 

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular