Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentEmraan Hashmi Serial Kisser : कभी जिस एक्ट्रेस को प्लास्टिक ब्यूटी कहा...

Emraan Hashmi Serial Kisser : कभी जिस एक्ट्रेस को प्लास्टिक ब्यूटी कहा था उसी के वैनिटी वैन के पास मिलने के लिए 90 मिनट इंतजार किया

Emraan Hashmi Serial Kisser: इन दिनों सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की चर्चा चारों तरफ हो रही है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। किसी भी फिल्म के हिट होने में एक्टर का अहम रोल तो है ही इसके साथ ही विलन का भी रोल कम इंपॉर्टेंट नहीं होता। टाइगर 3 फिल्म में विलेन का रोल करने वाले सीरियल किसर इमरान हाशमी की एक्टिंग की भी सराहना की जा रही है।

Emraan Hashmi Serial Kisser की अधूरी इच्छा 

आज इमरान हाशमी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया है। उन्हें अगर मलाल है तो केवल एक बात की कि वह विश्व सुंदरी Aishwarya Roy के साथ काम नहीं कर पाए। उनकी बहुत बड़ी ख्वाहिश थी कि कम से कम एक फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ काम कर सके।

Emraan Hashmi - Aishwarya Roy
Emraan Hashmi – Aishwarya Roy
Google

इमरान हाश्मी ,ऐश्वर्या रॉय के फैन  

ऐश्वर्या राय को इमरान हाशमी कितना पसंद करते हैं ? इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कभी विश्व सुंदरी Aishwarya Roy की एक झलक पाने के लिए उनके वैनिटी वैन के बाहर डेढ़ घंटे तक इंतजार किया था। इमरान हाशमी ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम रिलीज हुई थी। उस समय वे अपने कजिन मोहित सूरी के साथ राज फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे।

Emraan Hashmi - Aishwarya Roy
Emraan Hashmi – Aishwarya Roy

हम दिल दे चुके सनम में मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या की एक्टिंग और खूबसूरती को देखकर इमरान हाशमी इतने प्रभावित हुए कि उनसे मिलने के लिए उनकी जहां शूटिंग हो रही थी, वहीं पहुंच गए। बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय के वैनिटी वैन के बाहर एक झलक पाने के लिए डेढ़ घंटे तक खड़े रहे थे।

इमरान हाशमी एक बार ऐश्वर्या पर किए गए टिप्पणी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने ऐश्वर्या रॉय  को प्लास्टिक की गुड़िया कह दिया था । इस पर बॉलीवुड में खूब चर्चा हुई थी साथ ही  इमरान हाशमी को क्रिटिसाइज भी किया गया था।

इमरान हाश्मी –ऐश्वर्या रॉय कंट्रोवर्सी 

दरअसल यह बात उस समय इमरान हाशमी कॉफी विद करण में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे। करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा था की प्लास्टिक शब्द बोलने से किस एक्ट्रेस का नाम याद आता है? इस पर इमरान हाशमी का जवाब था Aishwarya Roy। इमरान हाशमी कहते हैं उसे समय ऐसा लग रहा था जैसे हमने पूरी बॉलीवुड से ही दुश्मनी ले ली है। बाद में इमरान को अपनी गलती का एहसास हुआ और इसके लिए उन्होंने रिग्रेट किया, तब जाकर मामला शांत हुआ था ।

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular