Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentGHKKPM Ishan proposes to Riva : क्या रीवा ईशान का शादी का...

GHKKPM Ishan proposes to Riva : क्या रीवा ईशान का शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लेगी या रीवा के मन में कुछ और चल रहा है ?

GHKKPM Ishan proposes to Riva:स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला हिंदी धारावाहिक गम है किसी के प्यार में लगातार टीआरपी रेटिंग में नंबर वन पर बना हुआ है. पिछले कुछ एपिसोड से ईशान रीवा और सवि का रोल इस धारावाहिक में लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है। आगे आप देखेंगे की किस तरह GHKKPM सीरियल में Ishan proposes to Riva.

अभी पिछले एपिसोड में आप लोगों ने देखा की ईशान रीवा को सेंटा से एक पेन लेकर गिफ्ट करता है। रीवा भी पेन पाकर बहुत खुश होती है। उधर अक्का साहेब के मन में रीवा के प्रति कुछ नरमी दिखाई पड़ रहा है। अक्का साहेब के बीमार रहते हुए अस्पताल में रीवा का व्यवहार पूरे भोंसले परिवार को प्रभावित किया है। रीवा लगातार अस्पताल में अक्का साहेब की देख-भाल कर रही है।

मन ही मन अक्का साहेब ईशान और रीवा की शादी करवाने का फैसला कर चुकी है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की Ishan proposes to Riva। ईशान बेहद खास अंदाज में घुटनों के बल बैठकर रीवा को शादी के लिए प्रपोज करता है। रीवा भी इशांत का प्रपोजल स्वीकार करते हुए काफी खुश होती है। खुश होगी भी क्यों नहीं रीवा का लक्ष्य भी तो यही है। वह किसी भी तरह ईशान के मन से अपने प्रति नाराजगी को दूर करना चाहती थी।

ईशा और अक्का साहेब की अस्पताल में मुलाकात 
Isha-surekha
Social media

आप देखेंगे कि ईशा अस्पताल में अक्का साहेब को देखने के लिए आती है। लेकिन अक्का साहेब के बीमार रहने की स्थिति में भी ईशा के प्रति नाराजगी में कोई कमी नहीं दिखाई पड़ता है। अक्का साहब ईशा पर अपना तीखा प्रहार जारी रखती है। पहले की तरह ईशा अक्का साहेब की बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले रही है। अक्का साहेब ईशा को ब्लेम करती है कि तुम ईशान को हमसे दूर कर रही हो। शांतनु अक्का साहेब और ईशा की बातों को चुपचाप सुनता रहता है।

Savi family worried
Savi family worried
Social media

इस समय भोंसले परिवार और सवी का परिवार दोनों मुसीबत में है। इधर अक्का साहब की तबीयत खराब है और उधर रामटेक में सवी के घर में लगातार तोफों की बौछार हो रही है। सभी घर वाले लगातार मिल रहे तोहफे से चिंतित हैं। सवी  की बड़ी आजी को सवी की फिक्र हो रही है। सवी  की बहन हरिणी पहले की तरह सवी  की तरफदारी करती नजर आएगी। अंत में सभी लोग निर्णय करते हैं कि जब अगली बार कोई तोहफा देने आएगा उसे हम लोग पकड़ लेंगे।

GHKKPM Ishan proposes to Riva

Ishan proposes to Riva:आप देखेंगे कि अक्का साहेब की ईशान और रीवा की शादी वाले फैसले के बाद ईशान रीवा को एक रेस्टोरेंट में ले जाता है। वहां ईशान के दिल में जो भी सालों से दबा हुआ अरमान है रीवा के सामने रख देता है। उसके बाद ईशान घुटनों के बल बैठकर GHKKPM Ishan proposes to Riva। रीवा खुशी-खुशी एक्सेप्ट कर लेती है।

GHKKPM Ishan proposes to Riva
GHKKPM Ishan proposes to Riva ,Social media

लेकिन ईशान और रीवा की शादी इतना आसान भी नहीं है। कहानी में ट्विस्ट बाकी है। देखिएगा कि उसके बाद सब कुछ बिखर जाएगा। उधर सवी के परिवार के ऊपर भी मुसीवत का पहाड़ टूटने वाला है ।

इसे भी पढ़ें 

1-Anupama Actress Said Good Bye to Acting In 2023: इस एक्ट्रेस का नया अवतार,चकाचौंध छोड़कर अपनाया भक्ति का मार्ग ।

2-
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular