Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAnupama Actress Said Good Bye to Acting In 2023: इस एक्ट्रेस का...

Anupama Actress Said Good Bye to Acting In 2023: इस एक्ट्रेस का नया अवतार,चकाचौंध छोड़कर अपनाया भक्ति का मार्ग ।

Actress Said Good Bye to Acting: आपको जानकारी यह आश्चर्य होगा कि फिल्मी पर्दे की चकाचौंध जहां लोगों को आकर्षित कर रही है वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस चकाचौंध भरी जिंदगी को अलविदा कह देते हैं। उन्हें यह चकाचौंध भरी जिंदगी रास नहीं आ रही है।

एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो चकाचौंध की दुनिया को अलविदा कह कर अध्यात्म की राह पर चल पड़े हैं। कहा जाता है न कि जिस काम को करने में आपकी आत्मा को संतुष्टि मिले वही काम करना अच्छा भी होता है।

 


जी हां मैं बात कर रहा हूं ऐसे ही मशहूर खूबसूरत अदाकारा Anagha Bhosale की। इन्होंने अपनी एक्टिंग से टेलीविजन धारावाहिकों के द्वारा लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। लेकिन आज एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर कृष्ण भगवान की भजन कीर्तन में लीन हो गई है।

पैसे और शोहरत दोनों आज उस तरह की नहीं मिल पा रही है जैसा उन्हें एक्टिंग की दुनिया से मिल रहा था। लेकिन जो सबसे जरूरी और बेस कीमती चीज उन्हें मिल रहा है वह है उनकी आत्म संतुष्टि।

Anagha Bhosale का  Anupama  हिंदी धारावाहिक में किरदार 

एक्ट्रेस अनघा भोसले स्टार प्लस पर आने वाला धारावाहिक अनुपमा मेंअहम किरदार निभाया था। उन्हें अनुपमा  धारावाहिक से एक नई पहचान मिली थी। इस शो में उनका किरदार नंदिनी का था जो समर की गर्लफ्रेंड थी । नंदिनी के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया था।अनघा को अनुपमा हिंदी धारावाहिक से घर-घर में एक नयी पहचान मिली थी , अपने किरदार को निभाते हुए लोगों के दिलों में जगह बना चुकी थी ।

Actress Said Good Bye to Acting : Anagha Bhosale का नया अवतार 

अनघा भोसले को एक्टिंग में मन लग नहीं रहा था। यह बात जब उन्होंने मेकर से शेयर की तो मेकर्स ने उनका रोल समाप्त करने का निर्णय लिया। इस तरह से 23 वर्ष की उम्र में अनघा एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहते हुए अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा निर्णय ले चुकी थी। अब वह पूर्ण रूप से भक्ति की राह पर चल पड़ी हैं।

Anagha Bhosale का क्या कहना है ?

अनघा, एक साक्षात्कार के दौरान बताई की एक्टिंग की वजह से भक्ति के लिए पूरा समय निकाल नहीं पा रही थी। एक्टिंग का शेड्यूल इतना व्यस्त होता है कि एक्टिंग और भक्ति दोनों को साथ में लेकर चलना संभव नहीं हो पा रहा था। इसी कारण से एक्टिंग की दुनिया को छोड़ देना ही उचित लगा। अब वह अपने पैशन भक्ति को पूरा समय दे पा रही है।

अनघा का मानना है जब भी आप जिंदगी में अकेले होते हो तब आपका हाथ पकड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि श्री कृष्णा होते हैं। श्री कृष्ण ही एक ऐसे हैं जो अगर आपका एक बार हाथ पकड़ लेते हैं तो फिर वह नहीं छोड़ते ।

अनघा बताती हैं की अनुपमा के बाद भी उन्हें दूसरे सीरियल का ऑफर मिला था लेकिन अपने आप को कृष्ण भक्ति में समर्पित कर देने के बाद ऑफर को त्याग देना ही उचित लगा।

वैसे जो भी कहें इस प्रकार का निर्णय लेना इतना आसन नहीं होता । जब कभी इस तरह का निर्णय करना होता है तो दिल और दिमाग के विच कसमकश चलता है । अंत में आपको काफी बुद्धिमत्तापूर्वक निर्णय लेना होता है ।

 

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

1-Actress Unmarried due to Prabhas : तुम भी कुंवारी, मैं भी कुंवारे, जाने किस हीरोइन की शादी प्रभास ने नहीं होने दी ?

2-Anupma TV Serial New Cast: 2023 में क्या अनुपमा की जगह GHKKPM सई (आयशा सिंह) की एंट्री ? जाने इसके बारे में सब कुछ ।

विजुअल स्टोरी के लिए 

3-नेशनल क्रश टीवी की हसीनाएं, लाखों दिलों की धड़कन 

4-भाविका ब्यूटीफुल टीवी क्वीन (GHKKPM ) हर घर में -हर दिल में 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular