Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentBarsatein Mausam Pyaar Ka to go off air 2023: क्या शिवांगी जोशी...

Barsatein Mausam Pyaar Ka to go off air 2023: क्या शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के शो पर लगा ग्रहण ,जाने इसके पीछे की सच्चाई ।

Barsatein Mausam Pyaar Ka:छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा Shivangi Joshi अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। शिवांगी जोशी कोई पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के वजह से हर घरों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय धारावाहिक “यह रिश्ता क्या कहलाता” से शिवांगी जोशी को एक्टिंग की दुनिया में एक नई पहचान मिली। इस धारावाहिक में उन्होंने नायरा का किरदार निभाया था।

Shivangi Joshi का सोशल मीडिया 

इस अदाकारा ने अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुकी है। अक्सर फोटो और वीडियो के माध्यम से अपने फैंस के द्वारा जुड़ी रहती है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। उनके फोटो और वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं। इंस्टाग्राम पर शिवांगी जोशी का 9 मिलियन सब्सक्राइबर है।

Barsatein Mausam Pyaar Ka: ऑफ एयर होने की अफवाह 

इस समय सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला हिंदी धारावाहिक “Barsatein Mausam Pyaar Ka” में  कुशल टंडन के साथ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इस बात की अफवाह है की मेकर्स ने इस धारावाहिक को ऑफ एयर करने का निर्णय ले लिया है। हालाँकि अभी मेकर्स की तरफ से अभी इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं गया है। हो सकता है कि यह सिर्फ अफवाह हो .लेकिन अगर ऐसा कुछ होता है ,तब यह शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के लिए अच्छी खबर नहीं है।


इस समय शिवांगी जोशी की अच्छी केमिस्ट्री कुशाल टंडन के साथ देखी जा रही है। इस वजह से भी शिवांगी जोशी का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Barsatein Mausam Pyaar Ka: टेलीकास्ट चैनल 

शिवांगी जोशी के फैंस भी इस अफवाह से चिंतित दिखाई पड़ रहे हैं। हिंदी धारावाहिक “Barsatein Mausam Pyaar Ka” इसी साल सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रारंभ हुआ है। इस धारावाहिक में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन साथ में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी अच्छी लग रही है .

Barsatein Mausam Pyaar Ka , Shivangi Joshi and Kushal Tandon , Social media
Barsatein Mausam Pyaar Ka , Shivangi Joshi and Kushal Tandon , Social media

टीआरपी रोड रेटिंग भी इस शो की अच्छी है इसके बावजूद इस प्रकार की अफवाहें फैंस को निश्चित रूप से निराश करने वाला है। यह खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है कुछ लोगों ने तो इसे फेक कर दिया है वहीं कुछ लोग चिंतित दिखाई पड़ रहे हैं।

उम्मीद करता हूं कि यह बुरी खबर ठीक ही निकले ताकि Shivangi Joshi और Kushal Tandon की केमिस्ट्री उनके फैंस को आगे भी देखने को मिलता रहे।

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

1-Anupama Actress Said Good Bye to Acting In 2023: इस एक्ट्रेस का नया अवतार,चकाचौंध छोड़कर अपनाया भक्ति का मार्ग ।

2-Oh My God ! Urfi Javed In Hotel: अब यही बाकि रह गया था , पैसे कमाने के लिए उर्फी होटल में

3-क्या आपको मालूम हैं Dunki Film का आईडिया कहाँ से मिला ? जाने इसके पीछे की Interesting कहानी के बारे में ।

4-Know about longest cable bridge in Asia

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular