Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentHarnaaz Sandhu and Veer Pahariya के बीच की खास बातें - इंटरनेट...

Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya के बीच की खास बातें – इंटरनेट पर हंगामा, हरनाज संधू ने वीर पहारिया के पोस्ट पर किए कमेंट, क्या है इसका मतलब?

हरनाज-वीर पहारिया: क्या यह तस्वीर डेटिंग की कहानी की शुरुआत है?

परिचय: ( Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya  )

मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में हरनाज संधू और वीर पहारिया का साथ दिखाई देना, उनकी डेटिंग अफवाहों को इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। जबकि दोनों ने शुरुआत में अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखी थी, मिस यूनिवर्स ने एक अभिनेता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कमेंट किया, जिससे फिर से उन अफवाहों को जीवंत कर दिया गया है।

Body Transformation of Miss Universe: ( Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya )

Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya
Harnaaz Sandhu

2021 में ‘मिस यूनिवर्स’ के ताज से सजी हुई हरनाज संधू ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के कारण ध्यान आकर्षित किया है। उनकी अचानक वजन बढ़ोतरी के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है, लेकिन इसके अलावा, उनके प्रेम जीवन पर भी निरंतर चर्चा हो रही है। हरनाज संधू की जिंदगी में ‘इश्क का टेलीफोन’ बजने की अफवाह उड़ी है, जब से वह ‘जियो वर्ल्ड प्लाजा’ के लॉन्च के दौरान वीर पहारिया के साथ नजर आईं। इस घड़ी में, दोनों ने डेटिंग की खबरों को सामाजिक मीडिया पर बढ़ावा दिया, लेकिन अब ऐसा कुछ हुआ है कि नेटिजन्स का मानना ​​है कि ये अफवाहें पूरी तरह सच हो सकती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स की यकीनी: ( Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya  )

 

जब हरनाज संधू और वीर पहारिया को मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में एक साथ देखा गया, तो डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से फैली। ये अफवाहें शुरुआत में इन दोनों  के रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखी थीं, लेकिन अब मिस यूनिवर्स ने एक अभिनेता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की है, जिससे इन अफवाहों को एक बार फिर से जीवंत किया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर अभिनेता वीर पहारिया के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर हार्ट इमोजी के साथ टिप्पणी करते हैं। एक तस्वीर पर हरनाज संधू ने टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘जंगल में सिर्फ और सिर्फ एक ही राजा होता है।‘ इस प्रकार की टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर चाहनेबालों को यह सोचने पर विवश कर दिया है की दोनों का बीच कुछ न कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है।

कौन हैं वीर पहाड़िया और किसके साथ रहा हैं रिश्ता  (Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya)

 

Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya
Harnaaz Sandhu and Veer Pahariya

वीर पहारिया एक भारतीय फिल्म अभिनेता है, जो अपने प्रवेश से पहले ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहा है। उनका जन्म सुशील कुमार शिंदे के पोते के रूप में हुआ है और वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के पोते भी हैं। यहां कुछ और जानकारी है।बता दें, कहा जाता है कि वीर पहारिया पहले सारा अली खान को डेट कर रहे थे। गौरतलब है कि वीर और शिखर पहारिया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

करियर की शुरुआत: 
वीर पहारिया ने अपनी अभिनय करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म “स्काई फोर्स” से की है, जो भारतीय वायुसेना के पहले हवाई हमले के इर्द-गिर्द है। इस फिल्म में उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका में काम किया है।

पूर्व रिश्तेदारी:
वीर पहारिया का पूरा नाम वीर संजय पहारिया है और उनका परिवार भारतीय राजनीति से गहरा जुड़ा हुआ है। उनके पिताजी राजनीतिक नेता सुशील कुमार शिंदे के रिश्तेदार हैं।

सोशल मीडिया प्रवृत्ति: 
वीर पहारिया अपनी स्टाइल और शैली के लिए सोशल मीडिया पर भी बहुत चर्चा में रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स और ट्वीट्स को उनके फैंस और फॉलोअर्स द्वारा बड़े ध्यान से देखा जाता है।

व्यक्तिगत जीवन: 

उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके संगीत और कला के शौक को देखकर यह साबित होता है कि वह एक सामान्य जीवन जी रहे हैं।

आने वाली फिल्में:
उनके बॉलीवुड डेब्यू के बाद, लोग उनके आने वाले परियोजनाओं की तरह उनकी बॉलीवुड करियर की प्रगति की जानकारी के लिए उत्सुक हैं।

वीर पहारिया ने अपनी अभिनय क्षमता और राजनीतिक उत्साह के साथ दिखाया है कि वह बॉलीवुड में अपनी बढ़ती हुई कदमों के साथ आ रहे हैं। इसके बावजूद, उनकी व्यक्तिगत जीवनशैली के बारे में अधिक जानकारी के लिए वे खुद ही आगे बढ़ने का समर्थन कर सकते हैं

क्लिक फॉर मोरे एंटरटेनमेंट न्यूज़

क्लिक फॉर मोरे टेक  न्यूज़

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular