Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentHrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan : Oh my God! बॉलीवुड का...

Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan : Oh my God! बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी ।

Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan: बॉलीवुड से शादी और तलाक की खबरें आना आम बात है। बॉलीवुड की चकाचैंध की दुनिया जितनी अच्छी लगती है उसके पीछे की हकीकत भी उतना ही खराब है। अक्सर देखा जाता है कि फिल्मों में काम करते हुए को-स्टार के साथ नजदीकियां बढ़ जाती है और कई बार यह शादी तक बात चली जाती है।

इस सिलसिले में कभी-कभी तो  बसी बसाई घर भी बर्बाद हो जाता है। हालाँकि कभी-कभी ऐसा भी देखा जाता है कि यह मात्र अफवाह निकलता है , लेकिन कुछ लोग अपने को स्टार के साथ इतने करीब आ जाते हैं अपनी बसी बसाई घर को भी तोड़ने में कोई देर नहीं करते।

यहां हम बात कर रहे हैं Hrithik Roshan और सुजैन खान की। रितिक रोशन ने कभी गर्लफ्रेंड रही सुजैन खान से शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन 13 साल बाद दोनों ने शादी के बंधन को तोड़ने जैसा कठोर फैसला कर लिया। शादी तोड़ने का यह कठोर फैसला रितिक रोशन ने किसी तीसरी लड़की के वजह से लिया।

रितिक रोशन और सुजैन खान को बॉलीवुड की सबसे हसीन कपल माना जाता था।। दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। उन दिनों सुजैन खान की नजदीकियां अर्जुन रामपाल के साथ बढ़ने लगी थी। वही ऐसी भी चर्चा है कि रितिक रोशन की भी अपने को स्टार के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थी।

Hrithik Roshan affair With Barbara
Hrithik Roshan affair With Barbara
Social media

Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan

कुछ अंदरूनी सूत्रों के अनुसार रितिक रोशन की नजदीकियां काइट्स फिल्म की अभिनेत्री बारबरा मोरी के साथ बढ़ने लगी थी। उस समय यह खबर बॉलीवुड में काफी चर्चा का विषय बना हुआ था। इस कारण रितिक रोशन की निजी जिंदगी पर भी इसका बहुत बड़ा असर पड़ रहा था। इस तरह की खबरें आने के बाद सुजैन खान ने रितिक रोशन का घर छोड़ दिया अपने माता-पिता के साथ जाकर रहने लगी।

सुजैन खान के घर छोड़ने के बाद ऋतिक बारबरा के और करीब आ गए। चर्चा तो यह भी है कि ऋतिक महंगी महंगी गिफ्ट बारबरा को देने लगे।खबरों की अगर मानें तो रितिक ने बारबरा को डेढ़ से 2 करोड़ का वैनिटी वैन गिफ्ट किया था। साथ ही दोनों अपना क्वालिटी टाइम एक साथ बिताने लगे।

Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan
Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan
Image – Google

सुजैन खान को यह बिल्कुल नागवार गुजरा। सुजैन खान ने रितिक से अपना रिलेशन समाप्त करने में उचित समझी। इस तरह से 13 साल साथ रहने के बाद बॉलीवुड का यह प्यारा कपल अलग हो गया। बारबरा को ही रितिक और सूजन के तलाक का कारण बताया जाता है।

Hrithik Roshan-Sussanne Khan: सबसे महंगा तलाक 

Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan दुनिया का सबसे महंगा तलाक बताया जा रहा है। सुजैन खान ने रितिक से अलग होने के लिए 400 करोड़ की डिमांड रखी थी। बताया जाता है कि रितिक ने सुजैन को 380 करोड़ रूपया दिए थे। शायद आपको नहीं मालूम बारबरा कि इससे पहले भी दो शादियां हो चुकी थी। बाकी उनकी दोनों शादियां असफल रही। बारबरा एक बच्चे की मां भी है।

Hrithik Roshan-Sussanne Khan:का नया अफेयर 

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि जिस अभिनेत्री के कारण ऋतिक ने अपना घर बर्बाद किया आज तक उससे शादी नहीं कर सके। अब नयी खबर यह आ रही है कि  ऋतिक अपने से 12 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। वह अभिनेत्री कोई और नहीं सवा आजाद है। दोनों को एक साथ कई बार देखा गया है। रितिक की वाइफ सुजन खान ने भी अपने लिए नया पार्टनर ढूंढ लिया है। सुजैन खान इन दिनों अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है ।

Hrithik-Saba Azad
Hrithik-Saba Azad ,Social media

रितिक और सुजैन की एक अच्छी बात है कि दोनों बच्चों के खातिर अपनी छुट्टियां एक साथ प्लान करते हैं। दोनों छुट्टियों में वच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं ।

बॉलीवुड से जुडी अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें

1-Uravshi Rautala Hot Dance 2024: माँ के जन्म दिन पर उर्वशी ने तो आग ही लगा दी ,Oh my god! ऐसा डांस अब तक आपने नहीं देखा होगा ।

2-Shahrukh Khan : ने तैयार किया 2024 में पठान और जवान फिल्म का रिकॉर्ड धवस्त करने का फुल प्रूफ प्लान, जानिए क्या करने जा रहे हैं शाहरुख़ खान ?

अन्य ख़बरें 

3-iQOO Neo 9 : Xiaomi, OPPO सब भूल जाइए ! iQOO Neo 9 तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड

4-Rakul Preet Singh Marriage 2024: रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी की इस दिन बनेगी दुल्हनिया , जानिए दोनों की Love Story के बारे में ।

5-Poco X6 Pro 5g price in India:Best smartphone Launch date, Specifications & Features

रितिक ने बारबरा को 1.5 से 2 करोड़ का वैनिटी वैन गिफ्ट किया था। ऋतिक और सुजैन खान की तलाक को अब तक का सबसे महंगा तलाक माना जाता है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular