Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentShahrukh Khan : ने तैयार किया 2024 में पठान और जवान फिल्म...

Shahrukh Khan : ने तैयार किया 2024 में पठान और जवान फिल्म का रिकॉर्ड धवस्त करने का फुल प्रूफ प्लान, जानिए क्या करने जा रहे हैं शाहरुख़ खान ?

Shahrukh Khan एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. साल 2023 शाहरुख खान के लिए लकी ईयर साबित हुआ है। लगातार तीन हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान अब एक बहुत बड़ी प्लानिंग करने जा रहे हैं।

इस प्लानिंग के तहत उन्होंने एक बहुत बड़े डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है। ताकि बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाका किया जा सके। अगर शाहरुख की यह प्लानिंग सच साबित हो जाता है ,तो संभव है बॉक्स ऑफिस पर अपने खुद की रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकते हैं। साथ ही दर्शकों को अच्छी फिल्म देखने को मिल सकती है।

आपको मालूम ही है कि Karan Jauhar बॉलीवुड के जाना माना नाम है। वह कॉफी विद करण के साथ-साथ फिल्मों के द्वारा भी लोगों को के मनोरंजन किया करते हैं। करण जौहर भी लोगों को मनोरंजन करने के लिए एक नई प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर सलमान खान के साथ मिलकर काम करने वाले हैं।

Shahrukh Khan-Karan Jauhar
Shahrukh Khan-Karan Jauhar, Social media

Shahrukh Khan-Karan Jauhar एक साथ आने वाली फिल्म 

लेकिन इस खबर के बाद एक और नई खबर आ रही है की करण जौहर ,शाहरुख़ खान के साथ भी हाथ मिलाकर बॉलीवुड में कोई बड़ी धमाका करने की तैयारी में है। यह खबर Zoom के सूत्रों से मिली है।

साल 2023 को शाहरुख़ खान के लिए नए कीर्तिमान बनाने के लिए जाना जाएगा। उन्होंने एक के बाद एक तीन हिट फिल्में दी है। शाहरुख खान की लोकप्रियता का आलम यह है कि इस समय उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है।
Zoom के सूत्रों से खबर मिल रही है कि करण जौहर भी शाहरुख खान के साथ काम करने को तैयार दिख रहे हैं। दोनों मिलकर अभी तक अपकमिंग फिल्म के कई आइडिया के बारे में बात कर चुके हैं।

हालांकि जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान कोई एक्शन फिल्म करने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख बिल्कुल नहीं चाहते कि कोई नया एक्सपेरिमेंट कर अपनी लोकप्रियता के साथ कोई बड़ा रिस्क लिया जाए। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों किसी बड़े प्रोजेक्ट में एक साथ दिखाई देते हैं ?

Shahrukh Khan-Karan Jauhar,
Shahrukh Khan-Karan Jauhar, Social media

Shahrukh Khan-Karan Jauhar एक साथ 13 वर्ष पहले 

Shahrukh Khan and Karan Jauhar दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि ज्यादातर फिल्में रोमांटिक मूवीज रही हैं। करण जौहर और शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माय नेम इज खान’ प्रसिद्ध है।
‘माय नेम इज खान’ 2010 में रिलीज हुई थी। इस तरह से शाहरुख और करण जौहर को एक साथ काम किए हुए करीब 13 साल हो गए हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि 13 साल बाद एक बार फिर से दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर किस तरह धमाल मचाती है? शाहरुख खान और करण जौहर की इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रियाएं हैं बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताइएगा?

इसे भी पढ़ें 

1-Mauni Roy Bold And Beautiful 2024: साल के पहला दिन ही मौनी रॉय ने क्या कर दिया कि इंटरनेट का पारा गर्म कर हो गया ?

2-Rakul Preet Singh Marriage 2024: रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी की इस दिन बनेगी दुल्हनिया , जानिए दोनों की Love Story के बारे में ।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular