Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRakhi Sawant क्यों बन रही है Aishwarya ? प्रोमो आने के...

Rakhi Sawant क्यों बन रही है Aishwarya ? प्रोमो आने के बाद खुल गयी पोल, देखें ऐसा क्यों कहा जा रहा है ?

Rakhi Sawant क्यों बन रही है Aishwarya: बिग बॉस 17 इस वर्ष टीआरपी रेटिंग में लगातार पीछे रहा है। हालांकि इसके मेकर्स लगातार टीआरपी सुधारने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए बिग बॉस के घर में नए-नए प्रयोग किये जा रहे हैं।

बिग बॉस के घर में झगड़ा होना तो आम बात है। लेकिन इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच हो रहे झगड़े और बहसबाजी को लोग बड़े चाव से देख रहे हैं। बिग बॉस घर के अंदर कंटेस्टेंट आपस में झगड़ते हुए जिस तरह से शब्दों के व्यंगवान की बौछार कर रहे हैं उसे दर्शकों के द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

Rakhi Sawant क्यों बन रही है Aishwarya ?

हिंदी में बिग बॉस 17 लोगों के बीच धूम मचा रहा है। अभी हाल में बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया गया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बिग बॉस के मेकर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर जो नया प्रोमो जारी किया है उसे देखकर लोग राखी सावंत को याद कर रहे हैं। मैं आपको स्पष्ट कर दूँ यहाँ Aishwarya Sharma की बात हो रही है न की ऐश्वर्या रॉय बच्चन की । ऐश्वर्या शर्मा प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस हैं । अभी  कुछ दिन पहले GHKKPM स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में काम किया है ।

Aishwarya Sharma-Vicky Jain
Aishwarya Sharma-Vicky Jain in Bigg Boss 17

 

अब आप सोच रहे होंगे कि इस प्रोमो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से Rakhi Sawant की चर्चा हो रही है। दरअसल इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या और अंकिता लोखंडे के पति Vicky Jain आपस में तू-तू मैं- मैं कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि बिग बॉस घर के अंदर लड़ाई तो आम बात है। फिर इस लड़ाई में ऐसी क्या खास है कि सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है।

दरअसल में यह लड़ाई Aishwarya Sharma और विक्की जैन के बीच हो रही है। दोनों काफी मजेदार तरीके से लड़ते हुए देखे जा रहे हैं। प्रोमो में देखा जा रहा है कि सारे घर वाले किचन एरिया में नजर आते हैं। विक्की जैन किचन में कुछ बना रहे होते हैं।

Aishwarya Sharma-Vicky Jain की लड़ाई 

तभी ऐश्वर्या वहां पहुंचकर कहती हैं जल्दी खत्म करो। इस पर बिकी जैन बात को आगे बढ़ते हुए ऐश्वर्या से कहते हैं चलो चलो मत करो। फिर ऐश्वर्या अभी कहां रुकने वाली वह कहती है चलो निकलो। इस पर विक्की जैन को और गुस्सा आ जाता है ऐश्वर्या से बोलते हैं बदतमीजी की दुकान है आप।इस पर ऐश्वर्या बोल पड़ती हैं कि तू क्या है ‘तू क्या है, चारसुल्ले गरदुल्ले तू क्या है। पागल येड़े, चारसुल्ले गरदुल्ले तू क्या है।’

  • ऐश्वर्या : जल्दी-जल्दी  खत्म करो ( किचन में जाकर )
  • विक्की जैन : चलो चलो मत करो।
  • ऐश्वर्या : चल – चल ,चलो निकलो।
  • विक्की जैन : बदतमीजी की दुकान है आप।
  • ऐश्वर्या : तू क्या है ‘तू क्या है, चारसुल्ले गरदुल्ले तू क्या है। पागल येड़े, चारसुल्ले गरदुल्ले तू क्या है।’

अब आप खुद सोच सकते हैं जब इस तरह की अगर तू तू मैं मैं लड़ाई होगी अनायास राखी सावंत की तो याद आएगी ही। राखी सावंत को इस तरह से तू तू मैं मैं की लड़ाई में महारथ जो हासिल है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए पढ़ें   

 

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande : Pregnancy Test Report , क्या आने वाला है नया मेहमान ,जाने सबकुछ 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular