Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsSania Mirza Reaction After Shoaib Malik Wedding: सानिया के साथ लोगों की...

Sania Mirza Reaction After Shoaib Malik Wedding: सानिया के साथ लोगों की सहानुभूति।

Sania Mirza Reaction : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। शोएब मलिक ने अभी तीसरी शादी कर लोगों को हैरत में डाल दिया है। आपको बता दें मालिक की दूसरी शादी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई थी। हालांकि लोग सानिया मिर्जा के तरफ से प्रतिक्रिया आने का इंतजार कर रहे थे। सानिया ने अभी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक छोटा सा कैप्शन दिया है जो काफी खास है।

Sania Mirza -Shoab Malik -Sana Javed

Shoab Malik अभी हाल ही में राजस्थानी अदाकारा सना जावेद से तीसरी शादी की है। सानिया और Shoab Malik के रिश्ते इधर काफी समय से खराब चल रहे थे। Sania Mirza-Shoaib Malik के रिश्ते में खराब होने की वजह सना जावेद को बताया जाता है। शोएब मलिक की सना जावेद से नजदीकी ही दोनों के रिश्ते खराब होने की बड़ी वजह बताई जाती है। यह  शोएब मलिक की तीसरी शादी तथा सवा जावेद की दूसरी शादी है।

इसे भी  पढ़ें :-Sania Mirza-Shoaib Malik Relation: 2024 में दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ी, टेनिस स्टार सानिया ने शोएब को किया बेदखल ।

Sania Mirza -Shoab Malik Divorce

Sania Mirza -Shoab Malik की तलाक की खबरें तो सोशल मिडिया में काफी दिनों से आ रही थी। लेकिन फैंस इसे  स्वीकार नहीं कर रहे थे। शोएब मालिक ने ही सना जावेद के साथ शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद सानिया के फैंस को भी यह मानना पड़ा,अब दोनों के रिश्ते में सुलह की कोई गुंजाइश नहीं बची है।

आपको याद दिला दें Shoab Malik की पहली शादी हिंदुस्तान में ही हैदराबाद की लड़की सिद्दीकी के साथ 2002 में हुआ था। आयशा सिद्दीकी पैसे से शिक्षक हैं। शोएब और आयशा की शादी के बारे में बहुत लोगों को जानकारी नहीं थी। शादी का खुलासा सानिया मिर्जा से शादी के वक्त 2010 में काफी विवाद के बाद हुआ था।

Sania Mirza-Shoaib Malik Relation
Sania Mirza-Shoaib Malik Relation , Image -Social media

आयशा सिद्दीकी से तलाक के बाद शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से 2010 में दूसरी शादी की। दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। 8 साल बाद 2018 में दोनों एक बेटे इजहान का जन्म दिया। इजहान अपनी मां Sania Mirza के साथ ही रहता है।

नवंबर 2022 से दोनों के रिश्ते में खटपट की खबरें मीडिया में आ रही थी। मालिक की सना जावेद से बढ़ती हुई नजदीकी के बीच खराब होते रिश्ते का कारण बना। सानिया ने स्वयं मलिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था तथा अपने इंस्टाग्राम पेज से शोएब मलिक की सारी तस्वीर हटा दी थी। दोनों के रिश्ते की कड़वाहट का अंदाज उनके  फैंस को भी हो गया था। कहा तो यह भी जाता है कि शोएब मलिक सना जावेद से बढ़ती नजदीकियां शोएब के परिवार वालों को भी पसंद नहीं आ रहा था। लेकिन शोएब को रोक नहीं पाए।

अंततः Shoab Malik ने तीसरी शादी पाकिस्तानी अदाकारा सवा जावेद के साथ कर चुके हैं। सना जावेद शोएब मलिक से 11 वर्ष छोटी है।

इसे भी पढ़ें :-Sania mirza Divorce [2024]? शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी; पाकिस्तान में महिलाओं की दुर्दशा को बयां करती सच्ची दास्ताँ।

Sania Mirza Reaction

Sania Mirza Reaction आ गया है . सानिया ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें देखा जा सकता है कि सानिया मिर्ज़ा की तरफ देख रही हैं तथा उन्होंने कैप्शन में एक छोटा सा शब्द ‘रिफ्लेक्ट’ लिखा है। तस्वीर सोशल मीडिया पर आते हैं धमाल मचा दिया है। उनके फैंस  इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)


सानिया की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक तरह से देखा जाए उनके फ्रेंड्स सानिया के साथ सहानुभूति जता रहे हैं। एक यूजर्स ने कॉमेंट में सानिया मिर्जा की हिम्मत की तारीफ की है।

इसे भी पढ़ें :-B Tech Pani Puri wali 2024: कौन है यह पानी पूरी वाली लड़की , जानिए कितना कमा लेती है ?

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular