Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentSingham again : दबंग दीपिका, धाकड़ श्वेता, अजय का थप्पड़, सिंघम 3...

Singham again [2024]: दबंग दीपिका, धाकड़ श्वेता, अजय का थप्पड़, सिंघम 3 में मस्ती का तूफान!

Singham Again में श्वेता तिवारी बनेंगी खुफिया अधिकारी, दीपिका पादुकोण के साथ धमाका करेंगी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘सिंघम-3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। श्वेता तिवारी इससे पहले रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी नजर आई थीं।

Singham Again
singham-again (image credit to Bollywood Camera)

Singham Again: Singham-3 Starcast

Singham Again  में अजय देवगन, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, श्वेता तिवारी, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है।,

Singham  Again : Singham-3 में श्वेता तिवारी का किरदार

Singham  Again श्वेता तिवारी एक ऐसे खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाएंगी, जो एक बड़े आतंकी संगठन का पर्दाफाश करने की कोशिश में लगी हुई हैं। इस संगठन का नेतृत्व एक खतरनाक आतंकवादी कर रहा है, जिसे अजय देवगन के किरदार सिंघम को हराना होगा।

श्वेता तिवारी का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। उन्हें एक ऐसे अधिकारी की भूमिका निभानी है, जो बुद्धिमान, साहसी और दृढ़निश्चयी है। श्वेता तिवारी ने इससे पहले कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन इस फिल्म में उन्हें पहली बार एक ऐसे किरदार में देखा जाएगा, जिसमें उन्हें एक्शन सीन भी करने होंगे।

 

Singham-3
Singham-3 shweta tiwari (image credit to filmfare)

Singham  Again : श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया

Singham-3: श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “मैं रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वह एक बेहतरीन निर्देशक हैं और उनके साथ काम करना एक बड़ी उपलब्धि है। मैं सिंघम 3 में अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार है और मैं इसे पूरी तरह से निभाने की पूरी कोशिश करूंगी।”

Singham Again Release Date:

Singham Again Release Date: सिंघम 3 की रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 2024 के अंत तक या 2025 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

सिंघम 3 में श्वेता तिवारी की एंट्री से फिल्म की स्टारकास्ट और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। फिल्म के फैंस को श्वेता तिवारी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है।

Sigham again release Date
singham-3 (image credit to filmfare)

Singham Again: विस्तृत विवरण

श्वेता तिवारी का किरदार एक ऐसे खुफिया अधिकारी का है, जो एक बड़े आतंकी संगठन का पर्दाफाश करने की कोशिश में लगी हुई हैं। इस संगठन का नेतृत्व एक खतरनाक आतंकवादी कर रहा है, जिसे अजय देवगन के किरदार सिंघम को हराना होगा।

श्वेता तिवारी का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। उन्हें एक ऐसे अधिकारी की भूमिका निभानी है, जो बुद्धिमान, साहसी और दृढ़निश्चयी है। श्वेता तिवारी ने इससे पहले कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन इस फिल्म में उन्हें पहली बार एक ऐसे किरदार में देखा जाएगा, जिसमें उन्हें एक्शन सीन भी करने होंगे।

उदाहरण के लिए, फिल्म में एक सीन हो सकता है जिसमें श्वेता तिवारी के किरदार को आतंकवादियों के ठिकाने पर घुसना पड़ता है। इस सीन में उन्हें अपने बुद्धिमत्ता और साहस का इस्तेमाल करके आतंकवादियों को चकमा देना होगा।

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह इस किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और वह इस फिल्म में अपने किरदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करेंगी।

Singham Again
Ajay-Devgan-Kareena-Kapoor-from-movie-Singham-Returns(image credit to youtube)

Singham-3  की संभावनाएं

सिंघम 3 एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की पूरी संभावना रखती है। फिल्म में श्वेता तिवारी की एंट्री से फिल्म की स्टारकास्ट और भी मजबूत हो गई है। श्वेता तिवारी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उनकी फिल्मों को दर्शक पसंद करते हैं। इसलिए, यह माना जा रहा है कि उनकी उपस्थिति फिल्म के लिए फायदेमंद होगी।

Aishwarya Rai Bachchan In Kabaddi Match 2024: ऐश ने बेटी, पति ,ससुर के साथ कबड्डी मैच का लुत्फ़ उठाया,लगा तलाक की ख़बरों पर विराम ।

Xiaomi su7 price in india, First Look! LUXURIOUS Car Soon hit market

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular