Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentDhoom 4-Shahrukh Khan : क्या किंग खान धूम 4 में धूम मचाते...

Dhoom 4-Shahrukh Khan : क्या किंग खान धूम 4 में धूम मचाते नज़र आने वाले हैं ? देखें ख़बरों के पीछे की सच्चाई ।

Dhoom 4-Shahrukh Khan :क्या बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान धूम 4 में नजर आने वाले हैं ? 2023 में किंग खान के लिए काफी फायदे वाला साल रहा। 2023 में इन्होंने एक के बाद एक तीन सफल फिल्में दी। तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान जवान और डंकी बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाया।

चर्चा इस बात की है कि Dhoom 4 में भी शाहरुख खान का आना लगभग तय हो गया है। खबरों के अनुसार Shahrukh Khan ने धूम 4 के लिए अपनी हामी भर दी है। इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सफलता की गारंटी माने जा रहे हैं। उनके साथ अच्छे-अच्छे निर्माता निर्देशक विशाल भारद्वाज से लेकर करण जौहर तक काम करने के लिए तैयार है। हालाँकि कहा जा रहा है कि अभी तक डील पक्की नहीं हुई है।

Dhoom 4-Shahrukh Khan
Dhoom 4-Shahrukh Khan , Social media

वैसे एक खबर यह भी है 2023 में तीन सफल फिल्में देने के बाद शाहरुख खान 2024 में ब्रेक लेने के लिए सोच रहे हैं। हो सकता है 2024 में शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी। धूम 4 के अलावे भी शाहरुख खान का नाम कई फिल्मों के साथ जोड़ा गया है लेकिन अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि शाहरुख खान की अगली फिल्म कौन सी होगी?

Singham again [2024]: दबंग दीपिका, धाकड़ श्वेता, अजय का थप्पड़, सिंघम 3 में मस्ती का तूफान!

Dhoom 4-Shahrukh Khan : की हकीकत 

इसी कड़ी में अब शाहरुख का नाम Dhoom 4 के साथ जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर आई कुछ खबरों के अनुसार किंग खान का नाम धूम 4 से जोड़ा गया है। बाकी अभी कुछ दिन पहले तक या कहा जाता था कि धूम 4 की स्टार कास्ट अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है।

लेकिन जब से सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan का नाम धूम 4 के साथ जोड़ा गया है उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस खबर की आधिकारिक पुष्टि अभी होना बाकी है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धूम 4 में शाहरुख खान के साथ साउथ फिल्म के अभिनेता रामचरण की भी कास्टिंग की चर्चा है।

 


शाहरुख खान की फिल्म 2023 में पठान और जवान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

A R Rahman[2024]: पिता का साया, मेहनत का साथ: कैसे गली के लड़के बने विश्व विजेता संगीतकार।

Dhoom 4 के पहले इस सीरीज की 03 फिल्मे 

धूम 4 के पहले सीरीज की बाकी तीनों फिल्में हिट हुई थी। फिल्म धूम 1 में अभिषेक बच्चन,रिमी सेन, रितिक रोशन और ईशा देओल ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। धूम 2 जो 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन,रितिक रोशन और बिपाशा बसु नजर आए थे। फिल्म धूम 3 में आमिर खान अभिषेक बच्चन के साथ कैटरीना कैफ नजर आई थी। तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे।

धूम 4 फिल्म से शाहरुख खान का नाम जोड़ने के बाद आपको इस संदर्भ में क्या कहना है बॉक्स में लिखकर हमें जरूर अवगत कराएं ।

Medha Shankar 12th Fail Actress: मेधा की खूबसूरती का जादू चल गया ,बन गयी नेशनल क्रश ।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular