Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAishwarya Rai Bachchan In Kabaddi Match 2024: ऐश ने बेटी, पति ,ससुर...

Aishwarya Rai Bachchan In Kabaddi Match 2024: ऐश ने बेटी, पति ,ससुर के साथ कबड्डी मैच का लुत्फ़ उठाया,लगा तलाक की ख़बरों पर विराम ।

Aishwarya Rai Bachchan In Kabaddi Match: आए दिन सोशल मीडिया पर यह खबर आती रहती है कि ऐश्वर्या राय,अमिताभ बच्चन के परिवार से अलग अपने मां के साथ रह रही है। बल्कि कहा तो यहां तक जाता है कि Aishwarya Rai Bachchan ,Abhishek Bachchan से तलाक लेने के लिए सोच रही है। हालांकि बीच-बीच में दोनों की एक साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आती रहती है।

Aishwarya Rai Bachchan:बच्चन परिवार आराध्या के स्कूल फंक्शन में 

अभी कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था, जिसमें वह किसी फंक्शन में अमिताभ बच्चन तथा अभिषेक बच्चन के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही थी। यह वीडियो Aaradhya Bachchan के स्कूल के एनुअल फंक्शन का था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद कुछ दिन के लिए तो दोनों की तलाक की खबरों में कमी आई थी लेकिन इसके कुछ दिन बाद फिर से तलाक की खबरों को सोशल मीडिया पर बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जाने लगा।

Aishwarya Rai Bachchan-Amitabh Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan-Amitabh Bachchan Dance in School Function,Google

अब फिर लंबे समय से Aishwarya Royऔर Amitabh  Bachchan के रिश्तों में दरार आने की बात जा रही है। दोनों के तरफ से इस खबर को आना तो खंडन किया गया है नहीं इसे समर्थन किया गया है। अमिताभ बच्चन की चुप रहने के वजह से भी इन खबरों को बल मिलता रहा है।

Aishwarya Rai Bachchan-Amitabh Bachchan Dance Video 2023: Miss World ऐश्वर्या ने एक बार फिर अपने ससुर के साथ की डांस , वीडियो वायरल

Aishwarya Rai Bachchan:बच्चन परिवार के साथ आर्चिज फिल्म के स्क्रीनिंग फंक्शन में 

हालांकि शब्दों के द्वारा भले ही खंडन न किया गया हो लेकिन बीच-बीच में पूरा परिवार एक साथ किसी फंक्शन में आकर यह बताने की कोशिश जरूर करता रहा है इन खबरों में कोई दम नहीं है।

Aishwarya-Abhishek in event of The Archies film
Bachchan family in event of The Archies film
Social Media

इसी तरह से पूरे फैमिली को एक साथ आर्चिज  फिल्म की स्क्रीनिंग फंक्शन में भी देखा गया था । आशीष फिल्म से आप बच्चन के नाती अगस्त नंदन ने डेब्यू किया है।अगस्त नंदा को प्रोत्साहित करने के लिए अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार फिल्म की स्क्रीनिंग फंक्शन में पहुंचा था।

Aishwarya-Abhishek :The Archies के इवेंट में पहुंचा पूरा परिवार,ट्रोलर्स की तो हो गयी बोलती बंद

Aishwarya Rai Bachchan In Kabaddi Match

अब इसी तरह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया गया है । जिसमे देखा जा सकता है किAishwarya Rai Bachchanअपनी बेटी आराध्या तथा पति अभिषेक एवं ससुर अमिताभ बच्चन के साथ कबड्डी मैच देख रही है। साथ ही पूरे परिवार को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने टीम के खिलाड़ी को प्रोत्साहित भी कर रहे हैं।

दरअसल में Aishwarya Rai Bachchan पूरे परिवार के साथ कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी। बॉलीवुड के महानायक सुपरस्टार Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan,Aaradhya एवं Abhishek Bachchan के साथ कबड्डी मैच का पूरा लुत्फ उठाया। इस वीडियो में देखा जा सकता है पूरा बच्चन परिवार अपनी टीम को प्रोत्साहित करते हुए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। पूरा वच्चान परिवार काफी खुश नजर आ रहा है।

इस वीडियो के सामने आने से Aishwarya Rai Bachchan और Amitabh Bachchan के फैंस काफी शकुन महसूस कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के बाद एक बार फिर से दोनों के बीच तलाक की खबर फैलाने वाले आलोचकों के मुंह पर ताला जड़ गया है।

इस वीडियो के आने से फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इस वीडियो के ऊपर लोग तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक की उन्हें “बेस्ट कपल” तक बता दिया है। किसी ने कमेंट में लिखा है “कौन कह रहा था कि तलाक हो रहा है”? हालांकि यह वीडियो काफी सुकून देने वाला है जिसमें देखा जा सकता है कि आराध्या भी कबड्डी मैच का पूरा मजा ले रही है ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)


Aishwarya – Abhishek के बीच मनमुटाव की खबर के पीछे का कारण 

इस खबर की शुरुआत ऐश्वर्या के द्वारा अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक पोस्ट के कारण हुआ था। ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक पोस्ट क्रॉप करने के बाद डाली थी। आराध्या बच्चन का जन्मदिन भी इस वर्ष अमिताभ बच्चन एंड फैमिली के साथ नहीं मनाया गया था। इन कारणों से यह खबर फ़ैल गया  कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इसके बाद अमिताभ बच्चन के द्वारा मुंबई स्थित बंगला प्रतीक्षा श्वेता बच्चन को गिफ्ट में दिए जाने के बाद खबर को और भी बल मिला।

ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच मनमुटाव की खबरों का दोनों ओर से किसी अधिकृत बयान के द्वारा कभी भी खंडन नहीं किया गया है, लेकिन पूरा बच्चन परिवार बीच-बीच में एक साथ आकर इन खबरों पर विराम देने की कोशिश जरूर किया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular