Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRashmika-Vijay : गीत गोविंदम से रियल लाइफ का संगीत, क्या नेशनल क्रश...

Rashmika-Vijay [2024]: गीत गोविंदम से रियल लाइफ का संगीत, क्या नेशनल क्रश Rashmika के घर बजेगी शहनाई?

Rashmika -Vijay की सगाई की खबर फैंस के लिए गुड न्यूज।

Rashmika -Vijay साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक Rashmika मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई की खबर ने इनके फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है । हालांकि, कुछ लोग इस खबर को लेकर चिंतित भी हैं । आखिरकार, यह दोनों ही कलाकार अपने- अपने करियर के चरम पर हैं । ऐसे में शादी के बाद इनका काम प्रभावित तो नहीं होगा?

Rashmika
Leaked-Vijay-Rashmika-Image Credit to Instagram

Rashmika-Vijay: सगाई की खबर पर फैंस की प्रतिक्रिया

Rashmika vijay devarakonda की सगाई की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई । फैंस ने इनके लिए सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेजना शुरू कर दिया । कई लोगों ने कहा कि यह जोड़ी बहुत ही प्यारी और खूबसूरत है । इनकी शादी एक खूबसूरत नजारा होगा ।

कुछ लोगों ने इस बात का भी जिक्र किया कि रश्मिका मंदाना की पहली सगाई रक्षित शेट्टी से टूट गई थी । ऐसे में उन्हें चिंता है कि कहीं उनकी दूसरी शादी भी न टूट जाए । हालांकि, कई लोगों का मानना है कि रश्मिका और विजय एक- दूसरे के लिए परफेक्ट हैं । इनका रिश्ता लंबे समय तक चलेगा ।

Rashmiks-Vijay
Rashmika-Vijay(Image credit to Social Media)

Rashmika-Vijay देवरकोंडा की प्रेम कहानी

Rashmika Mandana और विजय देवरकोंडा की पहली मुलाकात फिल्म” गीता गोविंदम” की शूटिंग के दौरान हुई थी । इस फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया था । फिल्म की सफलता के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं । इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया ।

दोनों को अक्सर साथ में घूमते- फिरते देखा जाता है । कई बार तो दोनों को एक- दूसरे के घर भी जाते हुए देखा गया है । इन सब बातों से यह साफ है कि दोनों एक- दूसरे को पसंद करते हैं ।

Rashmika-Vijay सगाई की खबर की सत्यता

Rashmika-Vijay देवरकोंडा की सगाई की खबर अभी तक अधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है । हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों फरवरी के महीने में सगाई करने वाले हैं ।

यदि यह खबर सच है, तो यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी खबर होगी । इन दोनों कलाकारों की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं ।

Rasmika
vijay-devarakonda-(image credit to social media)

Rashmika-Vijay सगाई के बाद क्या होगा इनके करियर का?

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं । इनकी शादी के बाद इनके करियर पर क्या असर पड़ेगा, यह देखना दिलचस्प होगा ।

कुछ लोगों का मानना है कि शादी के बाद इन दोनों कलाकारों का काम प्रभावित हो सकता है । हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि इनके रिश्ते से इनके करियर को और भी फायदा होगा ।

कुल मिलाकर, रश्मिका -Vijay देवरकोंडा की सगाई की खबर एक बड़ी खबर है । यह देखना दिलचस्प होगा कि इनकी शादी कब होती है और शादी के बाद इनके करियर पर क्या असर पड़ता है ।

एक ओर जहां फैंस उनके सुखद भविष्य की कामना कर रहे हैं, वहीं इंडस्ट्री भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है. दोनों के बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘पुष्पा: द रूल’ और ‘फैमिली स्टार’ शामिल हैं. ऐसे में सभी को यही उम्मीद है कि शादी उनका हौसला बढ़ाए और वे आने वाले सालों में और भी बेहतरीन फिल्में दें.

तो क्या अब “गीता गोविंदम” की कहानी असल ज़िंदगी में भी बयां होगी? क्या रश्मिका और विजय शादी के पवित्र बंधन में बंधकर फैंस का सपना सच करेंगे? आने वाला वक्त ही इसका जवाब देगा, लेकिन फिलहाल तो उनके चाहने वाले बस यही दुआ कर रहे हैं कि यह खबर सच साबित हो और इस खूबसूरत जोड़ी को हमेशा प्यार और हंसी मिलती रहे।

फॉर more Tech न्यूज़ Google Gemini[2023]the new AI giant Revolutionizes Multimodal Interaction

फॉर more entertainment न्यूज़: पिता का साया, मेहनत का साथ: कैसे गली के लड़के बने विश्व विजेता संगीतकार।

फॉर more entertainment न्यूज़:ऐश ने बेटी, पति ,ससुर के साथ कबड्डी मैच का लुत्फ़ उठाया,लगा तलाक की ख़बरों पर विराम ।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular