Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentSunny Deol To Charge 45 करोड़ : वाह ! उदारता या कुछ...

Sunny Deol To Charge 45 करोड़ : वाह ! उदारता या कुछ और,आप भी कहेंगे क्या बात है ?aajtakhub

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, हनुमान की भूमिका में

Sunny Deol To Charge 45 करोड़ : बॉलीवुड अभिनेता Sunny Deol, जो अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, कथित तौर पर नीतेश तिवारी की रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अब ऐसा माना जाता है कि सुपरस्टार इस भूमिका को निभाने के लिए एक बहुत बड़ी रकम चार्ज करेंगे। जबकि Sunny Deol को इस फ्क परियोजना के लिए लगभग 75 करोड़ रुपये की पेशकश की जा रही है, उन्होंने रामायण के लिए 45 करोड़ रुपये की छूट दे दी है।

Sunny Deol To Charge 45 करोड़ :उदारता या कुछ और ?

वाह भाई इसमें आश्चर्य की क्या बात है ? आखिर भगवान हनुमान परम दयालु श्री रामचंद्र भगवान के शिष्य जो ठहरे। फिल्म में काम करना है तो वास्तविक जीवन में भी लार्ड हनुमान के करैक्टर को जीना होगा। उन्होंने जो डिस्काउंट किया है उसकी भरपाई तो दर्शकों के प्यार से तो हो ही जाएगा।

नीतेश तिवारी की रामायण को एक महाकाव्य पौराणिक नाटक कहा जाता है। एक बड़े पैमाने पर होने का अनुमान। एक उद्योग सूत्र ने बताया, “रामायण भारत से निकलने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने जा रही है और इसे दुनिया की प्रमुख विजुअल इफेक्ट कंपनियों में से एक का समर्थन प्राप्त है। नीतेश तिवारी देश के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं।

जो पूरी तरह से काम कर रहे हैं। फिल्म भारतीय स्क्रीन पर आने वाली अब तक की सबसे बड़ी कास्ट में से एक को इकट्ठा कर रही है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।सनी के अलावा, फिल्म में रणबीर कपूर भगवान-राम, साई पल्लवी -सीता और यश -रावण के रूप में दिखाई देंगे।

Read also: Dream Girl 2 इंतजार ख़त्म आ गया है धमाल मचाने

रामायण को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा, जिसमें पहले कभी न देखे गए हाई-ऑक्टेन विजुअल्स होंगे। अत्याधुनिक उपकरणों, तकनीकों और प्रभावों के साथ, फिल्म को दुनिया भर से योग्य पेशेवरों की सबसे बड़ी टीम द्वारा चलाया जा रहा है  ।जो नीतेश के निर्देशन में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की दुनिया को बनाने के लिए एक भव्य VFX टीम और मेगा सेट बनाए जा रहे हैं।

उम्मीद है कि जैसे भगवान् राम हम सभी के दिलों मैं बास्ते हैं वैसे हीं इस  फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार और इसके करैक्टर को पूरा सम्मान मिलेगा।

Read also :Gum hai kisi ke pyar me: सवी ने इतिहास बदल दिया, ईशान ने भी दिया साथ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular