Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeNewsTeacher Ka Video Viral: अब ख़त्म हुआ पढाई का टेंशन, टीचर ने...

Teacher Ka Video Viral: अब ख़त्म हुआ पढाई का टेंशन, टीचर ने बताया सबसे ज्यादा नंबर लाने का नायब तरीका- aajtakhub

Teacher Ka Video Viral: परीक्षा आते ही सभी पढ़ने वाले छात्रों को टेंशन घेर लेता है। टेंशन तो दोनों प्रकार के छात्रों को होता है । जो वच्चे पढाई में अच्छे हैं, उन्हें ज्यादा मार्क्स लेन का टेंशन। जो पढाई में कमजोर हैं, उन्हें परीक्षा पास होने का तनाव रहते है।

एक टीचर ने बहुत हीअनोखा तरीका बताया है । इसके बाद दोनों प्रकार के छात्रों का तनाव समाप्त हो जायेगा। खासतौर पर जो छात्र पढाई में कमजोर हैं उन्हें तो टेंशन करने की अब कोई जरुरत ही नहीं है ।

परीक्षा का समय आते ही छात्रों की नींद गायब हो जाती है। उन्हें यह भी डर सताए रहता है की मार्क्स कम आने पर पेरेंट्स को क्या जबाव देंगे। छात्र तरह-तरह के बहाने भी बनाते हैं। कभी-कभी तो पेरेंट्स से डांट और पिटाई भी हो जाती है। 

अब इस टीचर महोदय का वीडियो एक बार देख लें। इसके बाद बिना पढ़े आपको पेरेंट्स से पिटाई कर डर समाप्त। क्योंकि अच्छे मार्क्स मिलाने की 100% गारंटी ।

Teacher Ka Video Viral: अच्छे मार्क्स लेन का नायाब तरीका 

आजकल  सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक टीचर अपने स्टूडेंट को वो नायाब तरीका बताते हुए देखे जा रहे। वीडियो में देखा जा सकता की शिक्षक महोदय ब्लैक बोर्ड बच्चों को पढ़ा रहे हैं । ब्लैक बोर्ड पर सब्जेक्ट का नाम लिखा हुआ है ।

टीचर महोदय बता रहे हैं,कि अगर 4 चैप्टर पढ़ना है तो अपने आगे वाले स्टूडेंट को कह दो कि चैप्टर 1,2 तुम तैयार कर लो।और 3,4 मैं तैयार कर लूंगा। अपने पीव्ही काले से कह दो कि चैप्टर 3,4 तुम तैयार कर लो। चैप्टर 1,2 मैं तैयार कर लूंगा।

आपके आगे और पीछे के दोनों छात्र खुश हो जायेंगे। क्योंकि उन्हें भी तो कम पढाई करनी पड़ेगी और मार्क्स पुरे आ जायेंगे । बिच में बैठे छात्र का तो जैसे लाटरी ही लग जाएगी । क्योंकि उन्हें तो बिना पढ़े 100% मार्क्स जो आने वाला ह

 

वैसे हम एक बात स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हमारा वेबसाइट  इस तरह कि खबरों को बढ़ाबा नहीं देता है । स ही हम टीचर महोदय कि बातों से इत्तिफाक नहीं करते हैं, ये फनी वीडियो “RVCJMedia”के  द्वारा ट्विटर अकाउंट से शेयर किया  गया है ।

अन्य  खबरों के लिए पढ़ें  

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular