Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeAutomobile UpdateZealoops ZE 2 Electric cycle (April 2024): एडवांस्ड फीचर्स के बाद भी...

Zealoops ZE 2 Electric cycle (April 2024): एडवांस्ड फीचर्स के बाद भी ,कीमत बेहद कम,चलाने का खर्च 08 पैसे /किलोमीटर

Zealoops ZE 2 Electric cycle :इस समय भारत में इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों की मांग में तेजी आई है। इसे देखते हुए खास तौर पर दुपहिया वाहन में कई नई कंपनियां बाजार में अपने-अपने प्रोडक्ट को प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहक के सामने पेश कर रही है। इसी क्रम में जी लूप कंपनी ने किफायती दर पर इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है। निश्चित रूप से यह साइकिल देखने में काफी आकर्षक है तथा कंपनी के तरफ से इसे 5 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया गया है। वैसे तो सभी कलर अपने आप में शानदार है लेकिन सिल्वर कलर की साइकिल को ज्यादातर लोग पसंद कर रहे हैं।

अगर आप भी वैसी इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में है जिसकी रेंज 50 से 60 किलोमीटर का हो यह साइकिल आपके लिए किफायती दर पर बेहतरीन फीचर्स के साथ एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।आइए Zealoops ZE 2 Electric cycle की Specifications,vPrice & Features के बारे में जानकारी लेते हैं। अगर आप भी एडवांस्ड फीचर्स के साथ इस साइकिल को पसंद करते हैं तब हमारे साथ इस आर्टिकल के अंत तक बने रहिएगा ताकि आपको सही-सही इस साइकिल से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी आपको मिल सके।

इसे भी पढ़ें: Honda e-MTB Cycle, कहाँ पड़े हो बाइक के चक्कर में ,लाएं मात्र 2000 में 150 KM Best रेंज वाला साइकिल ।

Zealoops ZE 2 Electric cycle Specifications

किसी भी इलेक्ट्रिक वाहन के लिए उसकी बैटरी एवं मोटर दो प्रमुख पार्ट्स हैं। वाहन की पूरी परफॉर्मेंस इन दो चीजों पर निर्भर करता है। इस साइकिल में 36 V, 7.8 Ah का नॉन रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी दिया गया है. इसे चलाने के लिए 250 वॉट,36 वोल्ट की पावरफुल BLDC मोटर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह साइकिल पावरफुल बैटरी के एवं मोटर के कारण थ्रोटल मोड में 30 किलोमीटर तथा पैडल एसिस्ट मोड में 60 किलोमीटर की रेंज तथा टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा का देने में सक्षम है। इस साइकिल की फ्रेम साइज 17″ का तथा 26″ x 2.4″ का व्हील मिल रहा है.

 ZE 2 Electric cycle Specifications & Features
वेहिकल का नाम
Zealoops ZE 2 Electric Ctcle
टॉप स्पीड
25 km/hr
रेंज
60 Km
मोटर पावर
250 Watt, BLDC
चार्जिंग टाइम
03 hrs
बैटरी
लिथियम आयन
बैटरी
36 V, 7.8 Ah (नॉन रिमूवेबल)
 ब्रेकिंग सिस्टम
डुएल डिस्क ब्रेक
सस्पेंशन
फॉर्क सस्पेंशन
फ्रेम साइज
17"
व्हील साइज
26" x 2.4"
कलर
5
राइडिंग मोड
5,थ्रोटल मोड,क्रूज मोड,पैडल एसिस्ट मोड,वॉक मोड,मैन्युअल मोड
फीचर्स
एलईडी लाइट,एलसीडी डिस्पले,हॉर्न,ऑटो एलईडी कट ऑफ,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट
Zealoops ZE 2 Electric cycle
Zealoops ZE 2 Electric cycle

Zealoops ZE 2 Color & Warranty

इसके स्ट्रक्चर को काफी मजबूत तथा आकर्षक लुक दिया गया है । कंपनी के द्वारा इसकी फ्रेम पर 3 वर्ष की वारंटी तथा इसकी मोटर एवं बैटरी पर 2 साल की वारंटी ऑफर किया जा रहा है। इसे 5 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया गया है।

Zealoops ZE 2 Features

आपके सफर को सुरक्षित बनाने के लिए डुएल डिस्क ब्रेक का ऑप्शन दिया गया है, वही सफर को आरामदायक बनाने के लिए आगे में फोर्क सस्पेंशन का भी इस्तेमाल किया गया है। इस साइकिल में आपको पांच राइडिंग मोड थ्रोटल मोड ,क्रूज मोड, पैडल एसिस्ट मोड,वॉक मोड,मैन्युअल मोड दिया गया है।इसके अलावे एलईडी लाइट, एलसीडी डिस्पले,हॉर्न, ऑटो एलईडी कट ऑफ,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी आधुनिक फीचर से भी इसे लैस किया गया है।

Zealoops ZE 2 Price

अगर आप भी इस साइकिल को खरीदना चाहते हैं अमेजॉन पर ₹35999 ( सभी टैक्स के साथ ) में उपलब्ध है। अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है,तब कुछ सिलेक्टेड बैंक की क्रेडिट कार्ड पर ₹2000 तक की छूट दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें

1- Tata Stryder Zeeta Plus: मात्र 10 Paise/km के खर्च पर लाएं टाटा की बेहद खूबसूरत, मजबूत एवं किफायती इलेक्ट्रिक साइकिल

2- 9 Best Electric scooter under 50000 :जानिए 9 सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी ,मोटर ,रेंज एवं कीमत के बारे में.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular