Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentप्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडे ने तीसरी बार शादी के बंधन में...

प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडे ने तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे [6Dec], सुरुचि अदाकर बनी जीवन संगी|

पॉपुलर मराठी अभिनेत्री सुरुची आडारकर ने प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडे के साथ विवाह किया है। जोड़ी ने बुधवार, 6 दिसम्बर 2023 को एक निजी समारोह में वचन बदले।

अभिनेत्री सुरुची आडारकर ने प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडेके साथ विवाह किया
source:social media

नई एक अध्याय की शुरुआत:आडारकर और रानाडे का रिश्ता कुछ समय से चल रहा है, और उनकी शादी बहुत से लोगों के लिए एक आश्चर्य है। हालांकि, जोड़े के करीबी लोग कहते हैं कि वे बहुत खुश हैं और वे एक अच्छा मेल बनाते हैं।निजी समारोह:जोड़े की शादी का आयोजन एक निजी घटना थी, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार हाजिर थे। उन्हें जल्द ही अपने उद्योग के साथी और दोस्तों के लिए एक प्राप्ति समारोह का आयोजन करने की उम्मीद है।

अभिनेत्री सुरुची आडारकर ने प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडे के साथ विवाह किया

अभिनेत्री सुरुची आडारकर ने प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडेके साथ विवाह किया
source:social media

स्वर्ग में मिली जोड़ी:अपने आपसी इतिहास के बावजूद, रानाडे और आडारकर कहा जाता है कि वे बहुत मेल खाते हैं। उनमें से दोनों अभिनय के प्रति प्यार और समान मूल्यों का साझा अनुभव करते हैं।

आडारकर का सितारा:सुरुची आडारकर ने 2006 में ‘पहचान’ सीरियल के साथ अपने फिल्म डेब्यू किया। उन्होंने इसके बाद ‘अवघाची संसार’, ‘ओलख’, ‘एक तास भूताचा’, और ‘आपलं बुआ आस है’ जैसे कई और प्रसिद्ध सीरियल्स में काम किया है। उन्हें ‘झी मराठी’ चैनल पर ‘का रे दुरावा’ सीरियल के लिए उनकी भूमिका के लिए वास्तविक पहचान मिली है। उन्होंने सीरियल ‘अंजली झेप स्वपंची’ में भी दिखाई दी है और वर्तमान में ‘छोट्या बायोची बड़ी स्वप्न’ में देखी जा रही है।

ये भी पढ़े:Aishwarya-Abhishek : ‘ The Archies ‘ के इवेंट में पहुंचा पूरा परिवार,ट्रोलर्स की तो हो गयी बोलती बंद

अभिनेत्री सुरुची आडारकर ने प्रमुख मराठी अभिनेता पीयूष रानाडेके साथ विवाह किया
source:social media

रानाडे की तीसरी शादी:यह पीयुष रानाडे की तीसरी शादी है। उन्होंने पहले अभिनेत्रियों शाल्मली तोल्ये और अमृता खानविलकर से शादी की थी, लेकिन दोनों विवाह कुछ सालों में तलाक हो गए थे।

खुश जोड़ी को बधाई:आडारकर और रानाडे के प्रशंसक सोशल मीडिया पर जोड़ी को उनकी शादी पर बधाई देने के लिए उत्सुक हैं। बहुत से लोग उन्हें साथी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़े:new one plus 12

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular