Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAkshara Singh Song on Lord Sree Ram 2024: भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना...

Akshara Singh Song on Lord Sree Ram 2024: भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना प्रभु श्री राम के ऊपर हुआ वायरल ।

Akshara Singh Song:अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा हैं। उन्होंने अपने अभिनय के बल पर भोजपुरी फिल्मों में एक खास मुकाम हासिल किया है। वह देखने में जितनी खूबसूरत हैं उतना ही खूबसूरत गाना गाती हैं। उन्होंने पहले भी कई भक्ति गाने गाए हैं।

अभी हाल ही में उनका प्रभु श्री राम के ऊपर एक खूबसूरत सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने को लोगों का असीम प्यार मिल रहा है। यह गाना लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन होने जा रहा है।

Akshara Singh Song on Lord Sree Ram

इसी को देखते हुए प्रभु श्री राम के ऊपर कई गाने रिलीज हुए हैं। गाने के बोल हैं “राम सबके हैं”। इस गाने में अक्षरा सिंह बिल्कुल राम भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही है। अक्षरा का यह अंदाज लोगों को बहुत प्रभावित कर रहा है ।Akshara Singh Song को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर यह गाना पूरी तरह से धमाल मचाए हुए है। अभी तक लाखों व्यूज इस गाने को मिल चुके हैं।

भोजपुरी ब्यूटी क्वीन अक्षरा Singh की 2024 की शुरुआत काफी अच्छे ढंग से हुआ है। ऐसा लग रहा है कि अपने करियर में इस साल काफी अच्छा करने जा रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


Akshara Singh : का सोशल मीडिया प्यार 

Akshara Singh सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपना फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने फैंस  के साथ जुड़ी रहती हैं। उनका कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते हैं वायरल हो जाता है। इंस्टाग्राम पर उनकी फाइल फॉलोइंग भी काफी लंबी है। करीब 6.3 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करते हैं।

आपको याद दिला दे कुछ दिन पहले ही Akshara Singh का एक बोल्ड अवतार देखने को मिला था। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही सनसनी फैला दिया था। अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रिलेशनशिप भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था। उस समय काफी कंट्रोवर्सी भी पैदा हुआ था। आज दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। यूँ कहें कि अक्षरा सिंह पवन सिंह से नफरत करती हैं।

उनकी नफरत जीता जागता सबूत है एक लाइव शो के दौरान पवन सिंह का गाना बजाने के कारण अक्षरा सिंह ने बाइक तक फेक डाला था। वह मंच पर ही माय फेकर चली गई थी।

अक्षरा सिंह का यह श्री राम के ऊपर भक्ति में संगीत का लुत्फ उठाइए। हमें बॉक्स में लिखकर बताइएगा यह गाना आपको कैसा लगा ?

बॉलीवुड से जुडी अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें Set featured image

1-Kangana Ranaut in Love 2024: कंगना किसकी दुल्हनिया बनाने वाली है , वह खुशनसीब कौन है जिससे कंगना शादी करने वाली हैं ?

2-Sunny Leone Viral 2024: सनी ने फिर मचाया सनसनी ,AI क्लोन लांच होते ही हुआ खुलासा अमिताभ बच्चन से क्या पूछना चाहती हैं सनी ?
3-Raveena Tandon Hot Look : अपनी उम्र से 20 साल कम दिख रही रवीना ने कहाँ टैटू बनवा रखी है ? ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सब दिख गया ।
4-A R Rahman[2024]: पिता का साया, मेहनत का साथ: कैसे गली के लड़के बने विश्व विजेता संगीतकार।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular