Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKoffee With Karan 8: ओ माई गॉड,कंगना राउत और कार्तिक आर्यन को...

Koffee With Karan 8: ओ माई गॉड,कंगना राउत और कार्तिक आर्यन को नियमंत्रण मिला

Koffee With Karan 8: ओ माई गॉड,कंगना राउत और कार्तिक आर्यन को नियमंत्रण मिला Koffee With Karan 8 में भाग लेने के लिए। जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन ने तो नियमंत्रण स्वीकार भी कर लिया है लेकिन कंगना राउत के जबाब का इंतजार है। कंगना फायर ब्रांड एक्ट्रेस मानी जाती हैं ।

Controversy of karan johar and Kartik Aryan

कार्तिक आर्यन और करण जोहर के बीच पिछले साल विवाद की काफी चर्चा  रहा था । कार्तिक के अनप्रोफेशनल  व्यवहार के कारण करण जोहर और कार्तिक आर्यन के बिच अनबन की ख़बरें आ रहा था । इसके बाद से, यह दोनों कई बार सार्वजनिक रूप से मिले हैं और एक-दूसरे के साथ मित्रपूर्ण रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे अब आखिरकार करण के प्रसिद्ध चैट शो, Koffee With Karan 8 पर इन मुद्दों पर बात करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, यह भी खबरें हैं कि कंगना रनौत को भी बुलाया गया है, हालांकि हमारे पास इसकी पुष्टि नहीं है।

Karan Johar with Kangana in Koffee With Karan 8
Karan Johar with Kangana in Koffee With Karan 8 ,Social media

What about Kangna Raut

सूत्रों के अनुसार कुछ संभावना है कि कंगना करण के शो पर आएं, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक निश्चित रूप से शो पर आएंगे। हालांकि अब तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि शो पर कार्तिक के साथ कौन आएगा? अब भी स्पष्ट नहीं है कि कार्तिक आर्यन किसके साथ आएंगे, लेकिन उन्हें कॉफी कॉच पर दूसरी बार देखा जा सकता है। यह जोड़ा अपने बीच के विवाद को सुलझाने का निर्णय किया है और शायद एपिसोड में उन्होंने अपने कई किस्म की चर्चाओं का समाधान करने का भी फैसला किया है। जब विवाद सुलझाने की इच्छा शक्ति दोनों में है तो दर्शकों को उम्मीद करनी चाहिए की सब ठीक होगा ।

Other guest of Koffee With Karan 8

अन्य मेहमानों में से जिनका इंतजार है, ‘द आर्चीज’ ट्रियो, सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्ता नंदा शामिल हैं, साथ ही बॉलीवुड की स्टार्स अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम की भी चर्चा हैं।देखना दिलचस्प होगा की कारन जोहर के बाउंसर प्रश्न को कैसे सभी कलाकार झेल पाते हैं ?

Koffee With Karan 8 की अधिक जानकारी के लिए पढ़ें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular