Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsLive Death Video Hanuman In Bhiwani : 22 जनबरी को प्राण प्रतिष्ठा...

Live Death Video Hanuman In Bhiwani : 22 जनबरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के समय ही रामलीला मंचन के दौरान हनुमान जी की मौत , वीडियो वायरल

Live Death Video Hanuman In Bhiwani :22 जनवरी को बहु प्रतीक्षित प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अयोध्या में संपन्न हो गया। इसी के साथ ही देश और विदेश के करोड़ों लोगों की सालों पुरानी इच्छा पूरी हो गई है। प्रभु श्री राम अब टेंट से निकलकर अयोध्या में बने भव्य मंदिर तक आ गए हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देश और विदेश में लाइव प्रसारण देखा  गया।

कल यानी 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान ही दुखद वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रामलीला मंचन के दौरान मंच पर ही एक कलाकार की दुखद मौत हो जाती है। बताया जा रहा है कि इस कलाकार की मौत हार्ट अटैक आने के कारण हुई है।

Live Death Video Hanuman In Bhiwani

वायरल हो रहे Live Death Video Hanuman In Bhiwani में देखा जा सकता है ,पीछे लगे स्क्रीन पर भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अयोध्या में चल रहा है। वहीं मंच पर रामलीला का मंचन हो रहा है। रामलीला में हनुमान की भूमिका निभाने वाले कलाकार मुड़ते हुए भगवान श्री राम के पास आता है . वहां पहुंचते हैं वह मूर्छित होकर गिर जाता है। लोगों को यह लगता है कि अभिनय का हिस्सा है। लोग तालियां बजा रहे होते हैं। राम उसे जाकर जब उठाते हैं, सब लोगों को पता चलता है कि इस कलाकार की मृत्यु हो चुकी है।

यह Live Death Video Hanuman In Bhiwani बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । एक कलाकार की इस तरह से लाइव मौत वाकई में पीड़ा पहुंचाने वाला है। वायरल वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वीडियो देखकर लोगों के मन में के गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोग Live Death Video पर अपनी गुस्सा तरह-तरह के कमेंट करते हुए प्रदर्शित रहे हैं।

किसी ने लिखा है “पता नहीं सरकार ऐसी घटनाओं पर कब ध्यान देगी?” वही किसी ने लिखा है कि “यह बहुत ही डरावना है , Covid  के बाद हार्ट अटैक से मौत में बेहताशा इजाफा हुआ है। जो एक महामारी का रूप ले रही है। इसके पीछे की सच्चाई को कहीं ना कहीं लोगों से छुपाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है “एक ही समय में निराशाजनक और भयावह–, किसे जिम्मेदार ठहराया जाए जब कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार ही ना हो।

 

Live Death Video पर लोगों कि प्रतिक्रियाएं

यह बात सही है कि Covid के बाद ,हार्ट अटैक कि घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। अब साइलेंट हार्टअटैक के शिकार किसी भी एज ग्रुप के लोग हो रहे हैं । इसके पहले भी Covid के बाद कई बार लाइव हार्ट अटैक से मौत देखा गया है। इस प्रकार की साइलेंट हार्ट अटैक में लोगों को सम्भलने का भी मौका नहीं मिल पता है .

फ़िलहाल यह घटना हरियाणा के भिवानी जिले का बताया जा रहा है । इस घटना पर ऑफीशियली किसी अधिकारी की टिप्पणी नहीं मिली है। लोगों के अंदर गुस्सा और निराशा देखि जा रही है ।

इसे भी पढ़ें 

1- PM Suryoday yojana [2024]: योजना के बारे में जानिए सबकुछ, आपके घर में सूरज की रोशनी और कम बिजली का बिल?

2-Bollywood In Ayodhya 2024: भगवान के घर आम आदमी की तरह पहुंची आलिआ ,कैटरीना E-Rikshaw की सवारी करते हुए देखे गए।

3-Sania mirza Divorce [2024]? शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी; पाकिस्तान में महिलाओं की दुर्दशा को बयां करती सच्ची दास्ताँ।

4- Hrithik Roshan Divorce With Sussanne Khan : Oh my God! बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular