Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsBollywood In Ayodhya 2024: भगवान के घर आम आदमी की तरह...

Bollywood In Ayodhya 2024: भगवान के घर आम आदमी की तरह पहुंची आलिआ ,कैटरीना E-Riksha की सवारी करते हुए देखे गए।

Bollywood In Ayodhya:जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज 22 जनवरी को अयोध्या में रामलल्ला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम संपन्न होना है. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राजनीतिक पार्टियों के नेता के अलावे उद्योगपति, बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्ती तथा खेल की दुनिया से भी प्रसिद्ध लोगों को बुलाया गया है. वहां विभिन्न क्षेत्रों के प्रसिद्ध हस्ती इकट्ठा हुए हैं.

Bollywood In Ayodhya: Alia-Katrina in E-Rikshaw

सोमवार को अयोध्या से एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है सभी को ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. उसे वीडियो में देखा जा सकता है कि Vicky- Katrina एवं Ranveer – Alia Bhatt भगवान राम की नगरी अयोध्या में ई-रिक्शा की सवारी कर रहे हैं.  बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने वाले लोग भी भगवान के दर पर आम आदमी की तरह ऐतिहासिक मौके को और भी ऐतिहासिक बनाने के लिए पहुंच चुके हैं ।

Bollywood In Ayodhya , Image - Social media
Bollywood In Ayodhya , Image – Social media

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की संग कैटरीना कैफ रणवीर के साथ आलिया भट्ट अयोध्या की सड़कों पर ई रिक्शा का आनंद ले रहे हैं. इसके पहले कभी याद भी नहीं रहा होगा ई-रिक्शा में कब बैठे हैं। रणवीर धोती कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे थे . उन्होंनेअपने लुक को सॉल के साथ पूरा किया था। वही आलिया सी ग्रीन की साधारण सी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। विक्की सफेद सिल्क कुर्ते में स्मार्ट दिख रहे थे, कैटरीना कैफ गोल्डन सिल्क साड़ी में पारी सी  खूबसूरत लग रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Bollywood In Ayodhya:सोनू निगम,हेमा मालिनी की प्रस्तुति 

प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रणबीर आलिया विक्की कैटरीना के अलावे लगता है कि पूरा Bollywood In Ayodhya पहुंच गयी है । प्रसिद्ध हस्ती पहुंचने वाले में अमिताभ बच्चन माधुरी दीक्षित अभिषेक बच्चन, रामचरण एवं चिरंजीवी, अक्षय कुमार मेगा इवेंट में हिस्सा ले रहे हैं। इस अलौकिक मेगा इवेंट सोनू निगम ने भी अपनी परफॉर्मेंस दिया।

इस मेगा इवेंट में हेमा मालिनी भी आई हुई है। उनका रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने का कार्यक्रम है। बिंदु दारा सिंह भी रामलीला पर आधारित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस रामलीला आधारित कार्यक्रम में बिंदु दारा सिंह भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे।

पूरा Bollywood In Ayodhya को देखकर अयोध्यावासी भी काफी खुश नजर आ रहे है . इस समय आज के कार्यक्रम के ऊपर पूरे विश्व की निगाहें हैं। प्रमुख मंदिरों में इसका लाइव प्रसारण किया जा रहा है। करोड़ों देशवासियों की परसों पुराणी इच्छा आज पूरी होने जा रही है। 23 तारीख के बाद अयोध्या जाकर आम आदमी भगवान राम लल्ला के दर्शन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें 

1-Prabhu Sree Ram Unknown facts : कौशिल्या नंदन राम के बारे में जो बातें आपको नहीं मालूम ,जानिए सबकुछ।
2-Hotel In Ayodhya 2024: अयोध्या में होटल में रूम चाहिए तो ऐसे ऑनलाइन बुक करें कम कीमत में ।
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular