Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsSmriti Mandhana Net Worth 2024: ब्यॉय फ्रेंड पलाश मुच्छल से कितनी ज्यादा...

Smriti Mandhana Net Worth 2024: ब्यॉय फ्रेंड पलाश मुच्छल से कितनी ज्यादा आमिर हैं कारों की शौक़ीन Beautiful & Talented महिला क्रिकेटर स्मृति मंधना

Smriti Mandhana Net Worth: स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान के रूप में लोकप्रिय खिलाड़ी हैं. अभी हाल ही में WPL (वूमेन प्रीमियर लीग) का फाइनल मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. जिसमें रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने स्मृति मंधाना की कप्तानी में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ WPL का फाइनल मैच खेलते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज किया.

WPL का फाइनल मुकाबला जीतने पर आरसीबी को 6 करोड़ रूपया दिया गया है। वही रनरअप दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 3 करोड रुपए की पुरस्कार राशि दिया गया । स्मृति भारतीय महिला क्रिकेट टीम के उप कप्तान भी हैं। वह आज के उभरती हुई क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा स्रोत है।

इसे भी पढ़ें : Virat Kohli – Zero To Hero , गली मोहल्ले में खेलने वाला लड़का क्रिकेट का चमकता सितारा बना ,जानिए कैसे हुआ ?

Smriti Mandhana with her boy friend Plash Muchchhal
Smriti Mandhana with her boy friend

Smriti Mandhana Income Source

आज Smriti Mandhana अपनी काबिलियत के बलबूते अंतराष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रिय हैं। इसके साथ ही महिला क्रिकेटरों में दुनिया के चौथे अमीर खिलाड़ी माने जाते हैं। क्रिकेट के अलावे उनकी कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ सोशल मीडिया से भी अच्छी कमाई हो जाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्मृति मंधाना को 10.5 M लोग फॉलो करते हैं। स्मृति ने 2013 में बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैच में डेब्यू किया था

Smriti Mandhana Income From Brand Endorsements

स्मृति की लोकप्रियता बढ़ाने के साथ-साथ विज्ञापन से भी उनकी आमदनी तेजी से बढ़ा है। अभी 2 वर्ष पहले तक स्मृति 9 ब्रांड एंडोर्समेंट करती थी। आज की तारीख में लगभग 17 ब्रांड का एंडोर्समेंट कर रही है। वही एक ब्रांड का एंडोर्समेंट करने पर एक से सवा करोड़ रूपया चार्ज करती हैं। उनके द्वारा किए जाने वाले ब्रांड एंडोर्समेंट में हीरो मोटोकॉर्प, रेड बुल, मास्टरकार्ड, गार्नियर, हुंडई जैसे प्रसिद्ध ब्रांड शामिल है।

इसे भी पढ़ें : Cricketer and actress : क्रिकेटरों और फिल्मी हसीनाओं की अनोखी और दिलचस्प प्रेम कहानियां

Smriti Mandhana Income From Cricket

अभी समाप्त हुए WPL में स्मृति मंधाना को आरसीबी के तरफ से सबसे ज्यादा 3.4 करोड़ रूपया दिया गया था
। वहीं बीसीसीआई के तरफ से उन्हे 50 लाख रुपया प्रति वर्ष दिया जाता है।

Smriti Mandhana with Trophy with her boy friend after wining of WPL 2024 final match
Smriti Mandhana with Trophy with her boy friend after wining of WPL 2024 final match

Smriti Mandhana Net Worth

स्मृति मंधाना को आज महान क्रिकेटरों में गिना जाता है। वह दुनिया के चौथे सबसे अमीर महिला क्रिकेटर तथा भारत के सक्रिय महिला क्रिकेटरों में सबसे अमीर मानी जाती है। उनका कुल नेटवर्थ 33.25 करोड़ रूपया है।

स्मृति मंधाना के ब्यॉय फ्रेंड पलाश मुच्छल की कुल नेटवर्थ

WPL जीतने के बाद स्मृति को अपने बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल के साथ भी देखा गया। क्रिकेट मैच के दौरान पलाश मुच्छल स्टेडियम में स्मृति मंधाना का मनोबल बढ़ाते हुए देखे गए थे । वही स्मृति मंधाना के सिंगर बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की कुल नेटवर्थ 25 करोड़ से 40 करोड़ के बीच बताई जाती है।

Smriti Mandhana Car collection

स्मृति मंधाना कार की भी शौकीन है। 2022 में 72.09 लाख रुपया में लैंड रोवर रेंज खरीदी थी। इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में हुंडई क्रेटा एसयूवी, मारुति सुजुकी डिजायर पहले से शामिल है .

इसे भी पढ़ें

1- Nora Fatehi Net Worth 2024: नोरा का बॉलीवुड पर दबदबा ,महंगी कार ,आलिशान घर ,जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन हैं ?

2- Nikhil Nanda Net Worth : निखिल नंदा कौन हैं ? आइए जानते हैं उनकी नेट वर्थ तथा अन्य रोचक बातों के बारे में ।

3- Indian Cricketer-actress wife: भारतीय क्रिकेटर और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वाइफ, लाइफ स्टाइल और बहुत कुछ

4-MS Dhoni का नाम लेना इस IPS अफसर को पड़ गया महंगा हाईकोर्ट ने सुनाई कारावास की सजा, जाने क्या है पूरा मामला ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular