Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeBlogWorld Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट,क्या आप भी चूक गए...

World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट,क्या आप भी चूक गए खरीदने से ?कोई बात नहीं इस अवसर का लाभ उठाएं -aajtakhub

World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट लेने से आप चूक गए? कोई बात नहीं है। मैं आपको यहां बताऊंगा अभी भी  अवसर है। आपको टिकट मिल सकता है । तो  देखते हैं टिकट कहां से खरीदें?

कुल चार टीमें सेमीफइनल में पहुंचेगी। अभी तक 02 टीमें इंडिया और साउथ अफ्रीका सेमीफइनल में पहुँच चुकी है । इंडिया अब तक सभी मैच जीतकर पॉइंट टेबल में शीर्ष पर है । बाकि दो देशों का फैसला अभी होना बाकी है।

World Cup 2023: Point Table (Updated on 06.11.2023)

World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट
Point Table.Latest

अगर आप भी सेमीफइनल या फाइनल का मैच लाइव स्टेडियम में जा कर देखना चाहते हैं।अभी भी मौका World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट खरीदने का ।

World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट कहां से लें

इंग्लैंड टीम की फैन आर्मी “England बार्मी आर्मी ” सोशल मीडिया ‘x’ पर एक पोस्ट लिखा है। उसमे बताया गया है कि पूर्व योजना में बदलाव के कारण हमारे पास सेमीफइनल और फाइनल के टिकट बचे हुए हैं। बचे हुए टिकट पुरे पैकेज के साथ है । इस पैकेज में होटल में रहने कि व्यवस्था शामिल है। जिस किसी को चाहिए यहां दिए गए लिंक पर संपर्क कर टिकट ले सकते हैं ।

इंग्लैंड कि टीम सेमीफइनल से बाहर हो चुकी है । इंग्लैंड वर्ल्ड कप 2023 का डिफेंडिंग चैंपियन अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी है । इस कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। अभी तक इंग्लैंड कि टीम सिर्फ बांग्लादेश  को हरा सकी है।

हालाँकि अभी भी इंग्लैंड को नीदरलैंड और पाकिस्तान से 02 मैच खेलना बाकी है। अगर इंग्लैंड दोनों मैच जीत भी लेती है ।तब भी टूर्नामेंट से बाहर  जाएगी। एक तरह से कहा जाये तो बाकि बचे दोनों मैच औपचारिकता से ज्यादा कुछ भी नहीं है।

World Cup 2023: सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट
World Cup

सेमीफाइनल और फाइनल का मुक़ाबला कब होगा ?

  • आखिरी लीग मैच – इंडिया और नीदरलैंड – 12 नवंबर 2023
  • पहला  सेमिफाइनल – वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई – 15 नवंबर 2023
  • दूसरा सेमिफाइनल – ईडन गार्डन स्टेडियम, कोलकाता 16 नवंबर 2023
  • फाइनल  मैच – नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद स्टेडियम –19 नवंबर 2023

इंडियन टीम विजय रथ पर सवार है , टीम का ओवर आल परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा है । टीम इसी तरह परफॉर्म करती रही तो उम्मीद है कि वर्ल्ड कप जितने में कामयाब हो जाएगी।

 

Read More

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular