Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsShoaib Malik Viral Video: 2 शदियां ,11 बच्चे , देखिए शोएब ने...

Shoaib Malik Viral Video: 2 शदियां ,11 बच्चे , देखिए शोएब ने अपने पिता के लिए क्या कह दिया ?

Shoaib Malik Viral Video:पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक सना जावेद से तीसरी शादी करने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शोएब मलिक की पहली शादी भारत के हैदराबाद की रहने वाली स्कूल शिक्षिका आयशा सिद्दीकी से वर्ष 2002 में हुई थी। 2010 में Sania Mirza से शादी के पहले आइशा सिद्दीकी के साथ तलाक हो गया था इसके बाद दूसरी शादी शोएब मलिक ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ किया था। 8 साल बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक बच्चे का जन्म दिया। सानिया का बेटा आज भी अपनी मां सानिया के साथ रह रहा है।

शोएब की सना के साथ बढ़ती नजदीकियां शोएब और सानिया की तलाक की बजह बनी । सानिया ने शोएब को इंस्टाग्रैम पर उनफ़ोल्लोव कर दिया था तथा शोएब की साड़ी फोटो भी हटा दिया था । इसके बाद ही कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सुलह कि गुंजाईश नहीं के बराबर है ।

Shoaib - Sania after marriage
Shoaib – Sania after marriage , Image – Social media

हालाँकि सान्या के पिता ने कहा कि सान्या ने ही शोएब और सना कि नजदीकियों से तंग आकर अलग होने का फैसला किया । इस्लाम में इसे ” खुला ” कहा जता है ।

वर्ष 2023 में शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी पाकिस्तान की टीवी अदाकारा सना जावेद के साथ की है।
सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर टीवी एक्ट्रेस तथा उम्र में स्वयं मलिक से 11 वर्ष छोटी है। यह शोएब मलिक की तीसरी शादी तथा सना जावेद की दूसरी शादी है। सना जावेद इसके पहले पाकिस्तान के मशहूर सिंगर उमर जसवाल से साल 2020 में से शादी की थी।

Shoaib Malik Viral Video

इन दिनों Shoaib Malik का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालाँकि Shoaib Malik Viral Video पहले का है। लेकिन सानिया से तलाक के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है। नेटीजंस इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में शोएब मलिक ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा है कि उसके वालिद दो शादियां किए थे। तथा उनके दोनों पत्नियों से 11 बच्चे हैं।

Shoaib Malik ने यह बात ‘एक और कप’ स्पोर्ट्स शो में चर्चा के दौरान कही थी। शोएब मलिक अपने पिता की चौथी संतान है। उन्होंने बताया था कि दूसरी शादी से पांच बच्चे हैं। इसमें उनकी तीन बड़ी बहनें तथा एक छोटा भाई है।
वहीँ उनकी पहली शादी से 6 बच्चे हैं। इस तरह से कुल मिलाकर उनके पिता के दोनों सदियों से 11 बच्चे हैं। शोएब कहते हैं कि मैंने अपने वालिद साहब से कहा क्या कोई काम नहीं था?

इसे भी पढ़ें :Sania Mirza-Shoaib Malik Relation: 2024 में दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ी, टेनिस स्टार सानिया ने शोएब को किया बेदखल ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Danny (@dannyy_shitposting)

इसे भी पढ़ें :Sania mirza Divorce [2024]? शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी; पाकिस्तान में महिलाओं की दुर्दशा को बयां करती सच्ची दास्ताँ।

Shoaib Malik Viral Video: पर लोगों की प्रतिक्रिया 

शोएब मलिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते हीं लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा है “जो काम आपके वालिद साहब ने किया शायद उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए आपने भी करने का निर्णय किया है।” एक यूजर ने लिखा है “वालिद साहब ने तो दो पर ही आकर रुक गया रुक गए आपका यह सिलसिला कब तक चलता रहेगा?”

आप भी शोएब मलिक का यह वीडियो देखिए और अपना विचार कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें बताइएगा।

इसे भी पढ़ें

1-Sania Mirza Reaction After Shoaib Malik Wedding: सानिया के साथ लोगों की सहानुभूति।

2-Nora Fatehi Deepfake Video Viral 2024: नोरा फतेही बनी डीपफेक का शिकार,एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं शॉक्ड हूं’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular